उत्तराखण्ड में योगी आदित्यनाथ से लेकर केंद्रीय मंत्री करेंगे चुनावी प्रचार, लोकसभा चुनाव में BJP के 40 स्टार प्रचारकों की लिस्ट

भाजपा ने उत्तराखंड में लोकसभा चुनावों के लिए 40 स्टार प्रचारकों की सूची जारी कर दी है। इस सूची में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ, मुख्यमंत्री पुष्कर धामी के साथ ही केंद्रीय मंत्रियों, राज्य के तीन लोकसभा प्रत्याशियों और सभी कैबिनेट मंत्रियों को शामिल किया गया है। पार्टी ने इन स्टार प्रचारकों को उतारा मैदान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, अमित शाह, नितिन गड़करी, यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ, मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, शिवराज सिंह चौहान, स्मृति ईरानी, अनुराग ठाकुर आदि मुख्य है ।

अमित शाह और नड्डा की रैलियां तय

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने बताया कि पार्टी ने स्टार प्रचारकों के कार्यक्रम तय करने का काम शुरू कर दिया है। उन्होंने बताया कि जल्द ही इसे अंतिम रूप दे दिया जाएगा। भट्ट ने बताया कि दो अप्रैल को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह हरिद्वार के भगवानपुर में जनसभा को संबोधित करेंगे। जबकि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की चार अप्रैल को अल्मोड़ा में जनसभा होगी। उन्होंने बताया कि अन्य नेताओं की रैलियों के कार्यक्रम भी जल्द फाइनल कर दिए जाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *