बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा प्रचार के लिए आज से उत्तराखंड के दौरे पर

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का तूफानी दौराआज से, हरिद्वार टिहरी और अल्मोड़ा लोकसभा क्षेत्र में उतरेंगे प्रचार पर

लोकसभा चुनाव के मोर्चे पर अब बीजेपी ने अपने स्टार प्रचारकों को चुनावी मैदान में उतार दिया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जहां एक तरफ रुद्रपुर से लोकसभा चुनाव का शंखनाद किया तो वहीं अब गुरुवार को बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा उत्तराखंड लोकसभा के चुनाव मोर्चे पर उतरने जा रहे हैं।

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नोएडा गुरुवार को उत्तराखंड के दो दिनों के दौरे पर पहुंच रहे हैं। इस दौरान जेपी नड्डा तीन लोकसभा क्षेत्र में मोर्चा संभालेंगे। गुरुवार को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की पहली जनसभा पिथौरागढ़ में होगी। भाजपा प्रत्याशी अजय टम्टा के समर्थन में जेपी नड्डा पिथौरागढ़ में जनसभा करेंगे। इसके बाद दोपहर 2:30 बजे जेपी नड्डा टिहरी लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत विकास नगर में जनसभा करेंगे। देर शाम जेपी नड्डा देहरादून में टिहरी लोकसभा की कोर कमेटी व चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक लेंगे। शुक्रवार को जे पी नड्डा हरिद्वार लोकसभा क्षेत्र में रहेंगे। इस दौरान जेपी नड्डा हरिद्वार लोकसभा क्षेत्र में संतों से मुलाकात करेंगे , भाजपा प्रत्याशी त्रिवेंद्र रावत के समर्थन में रोड शो भी करेंगे और उसके बाद हरिद्वार लोकसभा की संगठनात्मक बैठक भी लेंगे। इस बैठक में बीजेपी के शक्ति केंद्र , बूथ , मंडल स्तर के करीब 14000 कार्यकर्ताओं की बैठक होगी। यह एक बड़ी बैठक होगी जिसमें कि सिर्फ और सिर्फ हरिद्वार लोकसभा क्षेत्र पर ही पार्टी का फोकस रहेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *